Home Universities शानदार पहल! राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के मौके पर एबीवीपी ने अनाथालय में बांटी किताबें 

शानदार पहल! राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के मौके पर एबीवीपी ने अनाथालय में बांटी किताबें 

EduBeats

लखनऊ
राष्ट्रवादी छात्र संगठन के तौर पर जानी जाने वाली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमेशा अपने कामों को ले कर चर्चा में रहती है। लखनऊ महानगर और लखनऊ विश्वविद्यालय की नई कार्यकारिणी गठित होने के बाद एक बार फिर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की लखनऊ विश्वविद्यालय इकाई ने एक मिसाल कायम की। सोमवार को राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के मौके पर श्रीराम औद्योगिक अनाथालय में बच्चों को स्टेशनरी व कॉपी किताब बांटकर एबीवीपी ने समाज को एक संदेश देने की कोशिश की। 

 

 

एबीवीपी की विश्वविद्यालय ईकाई के मंत्री अतुल सिंह से बात करने पर उन्होंने एजुकेश बीट्स को बताया कि राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के अवसर पर हम सब श्रीराम औद्योगिक अनाथालय गए और बच्चों को स्टेशनरी व कॉपी-किताब बांटी। उन्होंने बताया कि उनकी टीम अक्सर उस अनाथालय में जाकर बच्चों के साथ समय बिताती है, जिसकी वजह से बच्चे उन्हें पहचानने भी लगे हैं। उन्होंने बताया कि अनाथालय का स्टाफ बहुत ही सहयोगी है और वहां के बच्चे भी काफी कुछ सीखने को आतुर लगते हैं।

 

एबीवीपी की इस सकारात्मक पहल में लखनऊ महानगर संगठन मंत्री अनुज, महानगर मंत्री अभिमन्यु, पूर्व महानगर मंत्री उज्जवल त्रिपाठी, कामायनी, शशांक तिवारी, अरविंद समेत अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT