Home School लखनऊः बच्चों के लिए शानदार मौका, चित्रकला प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए यहां जानें तरीका

लखनऊः बच्चों के लिए शानदार मौका, चित्रकला प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए यहां जानें तरीका

EduBeats

लखनऊ
लखनऊ से संचालित बाल महिला सेवा द्वारा 14 नवंबर को बाल दिवस के अवसर पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में 8 वर्ष से 12 वर्ष तक की आयु वर्ग के छात्र-छात्राएं भाग ले सकती हैं। जो बच्चे चित्रकला में दिलचस्पी रखते हैं, उनके लिए यह बहुत बेहतर मौका है। जो भी बच्चे इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, वह खबर से फार्म का प्रिंट ले सकता है।

 

यह प्रतियोगिता लखनऊ के त्रिवेणी नगर स्थित करियर गर्ल्स इंटर कॉलेज में आयोजित की जाएगी। यह प्रतियोगिता दोपहर में 1 बजे से कराई जाएगी। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए प्रत्येक छात्र-छात्रा से 10 रुपये का शुल्क लिया जाएगा।

 

चित्रकला प्रतियोगिता में सिंधौली में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक प्रमोद शुक्ला पैनल हेड होंगे। इसके अलावा उनके साथ पैनल में लखनऊ में प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक राकेश यादव और आर्ट में स्नातक राजेंद्र पांडे भी रहेंगे।

 

चित्रकला प्रतियोगिता में पहले स्थान से दसवें स्थान पर आने वाले छात्र-छात्रा को विशेष पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा प्रतियोगिता में शामिल सभी बच्चों को प्रमाण पत्र दिया जाएगा और पढ़ाई से संबंधित एक किट दी जाएगी।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT