Home School पूर्व मुख्यमंत्री का तंज: स्कूली बच्चों को स्वैटर नहीं, सांड को स्वैटर पहना रहे हैं यूपी के CM योगी

पूर्व मुख्यमंत्री का तंज: स्कूली बच्चों को स्वैटर नहीं, सांड को स्वैटर पहना रहे हैं यूपी के CM योगी

EduBeats

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सरकार पर शिक्षा व्यवस्था की हालत पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार ठंड में बच्चों को स्वैटर तक नहीं उपलब्ध करा पाई है। 

 

अखिलेश यादव फतेहपुर जिले के जहानाबाद के चिल्ली गाँव एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे, वहां उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सदियों में स्कूली बच्चो को स्वैटर नहीं है, सांड को स्वैटर पहनाया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भी भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र चुनाव भाजपा वालों का हर दम याद रहेगा भाजपा वाले खुद अपने जाल में फंस गए।

 

बता दें कि शिक्षा व्यवस्था को लेकर पिछले काफी समय से अव्यवस्थाएं देखने को मिल रही हैं। अभी कुछ दिन पूर्व ही सोनभद्र जिले में  एक प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को पीने के लिए 'अत्यधिक' पतला दूध दिया जा रहा था। एक लीटर दूध को 81 बच्चों में बांटने के लिए इसमें पानी मिलाया गया था। जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ बाद में जिलाधिकारी ने जांच के आदेश भी दिए थे।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT