Home Photo-gallery डांस, खाना और गेम्स, एलबीएस कॉलेज में स्टूडेंट्स ने जमकर की मस्ती

डांस, खाना और गेम्स, एलबीएस कॉलेज में स्टूडेंट्स ने जमकर की मस्ती

EduBeats

लखनऊ
कहते हैं कि अगर कॉलेज में थोड़ी बहुत मस्ती होती रहे तो पढ़ाई में भी मन लगा रहता है, इसी उद्देश्य से लखनऊ के लाल बहादुर शास्त्री संस्थान समूह ने शुक्रवार को 'रितकृति'- पारम्परिक दिवस का आयोजन किया गया। एलबीएसआईएमडीएस के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम के दौरान गेम्स हुए, फूड स्टॉलों से स्टूडेंट्स और टीचर्स ने अपनी मन पसंद चीजें खाईं, और डांस इत्यादि के साथ जमकर मस्ती की।

 

 

पारम्परिक वेषभूषा में सजे छात्र व शिक्षकों ने कार्यक्रम में और भी रंग भर दिए। छात्रों द्वारा पानी-बताशे, भेलपूरी, आलू चाट, पकौड़ी, मोमोज, समोसा, कोल्ड ड्रिंक्स, बर्गर, सोडा फाउन्टेन आदि के स्टॉल्स लगाए गए। ग्रुप सिंगिंग प्रतियोगिता में  'मौसम' के विषय पर  एमबीए के स्टूडेंट्स ने 'घोड़े जैसी चाल', एमसीए के स्टूडेंट्स ने 'सावन का महीना,' और बीकॉम (ऑनर्स) की छात्राओं ने 'डम डम डिगा डिगा' जैसे गानों पर प्रस्तुति दी।

 

 

छात्रों ने कई अलग-अलग गानों पर डांस की परफॉर्मेंस देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने 'पर्दा है पर्दा', 'जय-जय शिव शंकर', 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' जैसे गीतों पर डांस पेश करके सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। इसी के साथ कई अन्य रोचक प्रतियोगिताएं जैसे 'रितकृति जिंगल', 'एलबीएस गॉट टेलेन्ट', 'रैम्प वॉक', 'हेयर स्टाइट', 'टैटू', 'सैंड आर्ट' एवं 'रंगोली' में भाग लेकर सभी स्टूडेंट्स ने कई इनाम जीते।

 

दिन के अन्तिम रंगारंग कार्यक्रम 'रैम्प वॉक' में छात्र/छात्राओं ने कई राज्यों जैसे आसाम, बिहार, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात, उत्तर प्रदेश एवं उत्तरांचल की वेष भूषा को प्रदर्शित किया तथा लोकप्रिय धुनों पर रैम्प पर रंग बिखेरे। कार्यक्रम के अन्त में 'सर्वोत्तम पारम्परिक वेषभूषा में छात्र/छात्रा', 'सर्वोत्तम छात्र/छात्रा लोकनृत्य', 'सर्वोत्तम छात्र/छात्रा गायक/गायिका', 'मि. हैंडसम', 'सर्वोत्तम हेयरस्टाइल', 'सर्वोच्च मुनाफेदार स्टाल' आदि के पुरस्कार दिए गए।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT