Home Photo-gallery शकुंतला मिश्रा विविः अयोध्या फैसले के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं का दीपोत्सव, तस्वीरें

शकुंतला मिश्रा विविः अयोध्या फैसले के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं का दीपोत्सव, तस्वीरें

EduBeats

लखनऊ
सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को श्रीराम मंदिर और बाबरी विवाद को खत्म करते हुए अपने ऐतिहासिक फैसले में अयोध्या की 2.77 एकड़ विवादित भूमि को रामलला विराजमान को दे दिया। दशकों से चले आ रहे इस मामले की अंतिम सुनवाई 40 दिनों में पूरी हुई थी, जिसमें हिंदू और मुस्लिम पक्षकारों की ओर से तीखी बहस की गई थी। फैसला आने के बाद लोग इसका स्वागत कर रहे हैं। वहीं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने फैसले का स्वागत किया है। इसके साथ परिषद के लोग शिक्षण संस्थानों में कार्यक्रम कर रहे हैं।

 

शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय में रविवार को भगवान राम के प्रति सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की इकाई द्वारा दीपोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन किया।

 

 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की इकाई ने दिव्यांग छात्रों के बीच 251 दीपोत्सव के साथ ही भगवान राम का स्वनिर्मित चित्र लगाकर याद किया।

 

 

दीपोत्सव कार्यक्रम के अलावा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की इकाई ने जयकारे लगाकर खुशी व्यक्त की।

 

 

विश्वविद्यालय में भगवान राम की तस्वीर को कला मंच प्रमुख सुभम वर्मा ने स्वनिर्माण किया।।

 

 

शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय में आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम में गौरव सिंह, शकुंतला इकाई अध्यक्ष मिथिलेश सिंह, इकाई मंत्री प्रशांत शुक्ला, कला मंच प्रमुख सुभम वर्मा, उपाध्यक्ष आकार अवस्थी, प्रमुख वक्ता स्वयंसेवक त्रिलोकी सिंह, सुभम तिवारी, प्रभंजन पाठक और विश्वविद्यालय के छात्र मौजूद रहे।

 

 

बता दें कि शनिवार को लखनऊ विश्वविद्यालय के के गेट नंबर पांच पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने दीपोत्सव मनाया था।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT