Home Photo-gallery अयोध्या फैसले पर एबीवीपी ने बांटी मिठाई, घनश्याम शाही बोले- अब नई मिशाल पेश करेगा भारत

अयोध्या फैसले पर एबीवीपी ने बांटी मिठाई, घनश्याम शाही बोले- अब नई मिशाल पेश करेगा भारत

EduBeats

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उत्तर प्रदेश में एबीवीपी के कार्यकर्ता लगातार खुशियां मना रहे हैं। कभी दीप जलाकर तो कभी नारे लगाकर, एबीवीपी के कार्यकर्ता इसे भारतीय संवैधानिक व्यवस्था की जीत बताने में लगे हैं।

 

 

सोमवार को एबीवीपी के अवध प्रांत के संगठन मंत्री घनश्याम शाही के नेतृत्व में परिषद के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाईं।

 

 

एबीवीपी के अवध प्रांत के संगठन मंत्री घनश्याम शाही ने कहा कि राम जन्मभूमि विवाद पर कोर्ट के फैसले का देश का हर युवा ह्रदय से सम्मान व स्वागत करता है। शाही ने कहा कि यह फैसला भारत की आत्मा को पुर्नजीवित करने वाला है। उन्होंने कहा कि हर एक व्यक्ति को इस फैसले का स्वागत करते हुए राम मंदिर निर्माण में सहयोग करना चाहिए।

 

 

शाही ने कहा कि बदलते भारत की यह तश्वीर आने वाले कल के लिए एक तोहफा है। उन्होंने कहा, 'अब आने वाले पीढ़ी को इस विवाद का हिस्सा नहीं बनना पड़ेगा। भारत एक नई पारी की तरफ बढ़ रहा है तथा बदलता हुआ भारत विश्व में एक नई पहचान के साथ एकता की एक अनोखा मिशाल पेश करेगा।'

 

 

एबीवीपी के राज्य विश्वविद्यालय कार्य प्रमुख (अवध प्रांत) विवेक सिंह मोनू ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सभी धर्मों के लोगों ने जो सौहार्द का माहौल दिखाया है, उससे यह साबित हो गया है कि भारत के लोग अब न सिर्फ परिपक्व हो गए हैं, बल्कि संवैधानिक व्यवस्था का पूर्ण सम्मान भी करने लगे हैं।

 

 

इस दौरान सौरभ सिंह (जिला संगठन मंत्री लखनऊ) अनुज श्रीवास्तव (महानगर संगठन मंत्री लखनऊ महानगर) आशु मणि त्रिपाठी,आदर्श ,विवेक ,अंशु सिंह, निहारिका, अंकुर, राजकुमार और शुभम तिवारी समेत कई एबीवीपी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT