Home Others कड़े कानून से ही होगा रेप रूपी दानव का खात्मा: यशस्वी दीक्षित

कड़े कानून से ही होगा रेप रूपी दानव का खात्मा: यशस्वी दीक्षित

EduBeats

फतेहपुर

हैदराबाद में डॉक्टर के निर्मम रेप और हत्याकांड के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हर जगह प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की फतेहपुर इकाई ने हैदराबाद में हत्यारों का पुतला फूंक कर नाराजगी जाहिर की। परिषद के कार्यकर्ताओं ने सरकार से मांग की कि महिला डॉक्टर के हत्यारों को फांसी दी जाए।

 

एबीवीपी के फतेहपुर के जिला संयोजक यशस्वी दीक्षित ने कहा कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना मानवता पर कलंक है। जब कोई महिला मदद की अपेक्षा कर रही हो, तब उसके साथ ऐसा व्यवहार करना यह दर्शाता है कि हमारे समाज में कुंठित मानसिकता किस कदर घर कर चुकी है। उन्होंने कहा, 'भारत में हर रोज रेप, गैंगरेप और हत्या की घटनाएं सामने आ ही जाती हैं। भारतीय बहू-बेटियां कमजोर कानून व समाज के इस भीषण रेप रूपी दानव का शिकार बनती हैं लेकिन भारत में बहुत कम पीड़ितों को न्याय प्राप्त हो पाता है।' यशस्वी ने मांग की कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कड़ा कानून बनाया जाए।

 

इस दौरान शिवम गुप्ता, जिला संगठन मंत्री तरूण बाजपेई, संतु तिवारी, निशि साहू, अभिषेक मौर्य ,दीपक सोनी, बलराम अंकित जयसवाल, स्वय श्रीवास्तव, ऋतिक ठाकुर, अभिषेक द्विवेदी, हिमांशु त्रिपाठी, सचिन विश्वकर्मा, जीशान नकवी, अजीत सिंह, शुभम वर्मा ,धनंजय सिंह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT