Home Others हाथरस के दोषियों को मिले ऐसी सजा, जो समाज में बने उदाहरण: ABVP

हाथरस के दोषियों को मिले ऐसी सजा, जो समाज में बने उदाहरण: ABVP

EduBeats

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद के चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के साथ हुई बर्बरता को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक लोग लड़की को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं। देश के सबसे बड़े छात्र संगठन एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) ने भी हमले को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दोषियों को ऐसी सजा देने की मांग की है जो अपराधियों के बीच उदाहरण बन सके।

 

एबीवीपी के राष्ट्रीय मंत्री राहुल वाल्मीकि ने कहा है कि हाथरस की बेटी के साथ हुई इस घटना से समाज बहुत आहत है। उन्होंने कहा, 'अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करती है कि इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को ऐसी सजा दे, जो समाज के सामने उदाहरण बन सके। ताकि भविष्य में कोई भी इस प्रकार की वीभत्स घटना न घटित हो।' वाल्मीकि ने इसके साथ ही इस मामले को त्वरित संज्ञान में न लेकर कोई कार्रवाई न करने वाले सभी दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ उचित कार्रवाई हो।

 

पीड़िता के परिवार को सुरक्षा दे सरकार: ABVP
एबीवीपी की केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य अपर्णा मिश्रा ने कहा कि हाथरस की इस घटना ने एक बार पुनः समाज को शर्मसार किया है, जिससे लोगों में गुस्से का माहौल है। अपूर्वा ने कहा कि सरकार से आग्रह है कि युवती के परिजनों को सुरक्षा प्रदान की जाए व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

RELATED NEWS

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT